बिग बॉस के घर में इस एक्ट्रेस ने माजे बर्तन, देखें वीडियो, खूब हो रहा वायरल

इस बार बिग बॉस के घर को तीन भागों में विभाजित किया गया है, जिसके अनुसार घर की रसोई किसी के नियंत्रण में रहेगी, किसी के नियंत्रण में बेडरूम।

 

मतलब घर के किसी भी क्षेत्र में प्रतियोगी अपनी खुशी से कुछ नहीं कर पाएंगे। उन्हें पहले शो के पुराने खिलाड़ियों को खुश करना होगा। वरना, ये 14 दिन उनके लिए बहुत तकलीफदेह साबित हो सकते हैं।

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में प्रवेश के बाद से साउथ की एक्ट्रेस निक्की तंबोली चर्चा में हैं। पहले ही दिन उनका एजाज खान के साथ झगड़ा हो गया था। अब बर्तन साफ करने को लेकर जैस्मीन भसीन से उनका झगड़ा हो गया है। बिग बॉस ने निक्की…

टेलीविजन दुनिया के सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस के 14 वें सीजन को सबसे अच्छी शुरुआत मिली। हर बार की तरह इस बार भी शो की शुरुआत में ही पता चला है कि इस सदन में प्रतियोगियों के लिए बचना इतना आसान नहीं होगा।

वह भी तब जब कुछ पुराने विजेता और प्रतियोगी घर में मौजूद हों। COVID-19 संकट में सलमान खान के शो में इस बार घर साझा करने का तड़का रहा है। जिसके अनुसार शो के नए खिलाड़ियों को सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान से 14 दिनों के भीतर खुद को साबित करना होगा।