कास्टिंग काउच को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा कई बार करना पड़ा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह बॉलीवुड में परफॉर्मेंस बेस्ड रोल्स के जानी जाती हैं. हालांकि, पर्दे पर अक्सर बेहद बोल्ड और तेजतर्राट अवतार में नज़र आने वाली चित्रांगदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि लोग उन्हें कॉर्पोरेट वर्ल्ड में वर्किंग वुमेन के रोल में ही इमेजिन करते हैं.

 

मेरे मॉडलिंग के समय से लेकर बॉलीवुड डेब्यू तक मैंने कई बार ऐसे लोगों का सामना किया. कॉर्पोरेट इंडस्ट्री का भी यही हाल है. हां मेरे साथ भी ये हुआ, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है.

जहां कोई किसी को फोर्स नहीं करता है. यहां सबके पास पर्याप्त जगह है जहां हर कोई अपना फैसला खुद ले सकता है. आपको बुरा लगता है .

जब आपके पास से कोई मौका सिर्फ इन कारणों की वजह से छिन जाता है. लेकिन ये आपकी च्वाइस है. ”एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने अपने साथ हुए ऐसे ही अनुभव के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि कई बार उन्हें इसका सामना करना पड़ा.

उन्होंने बताया, ”मेरे मॉडलिंग के समय से लेकर बॉलीवुड डेब्यू तक मैंने कई बार ऐसे लोगों का सामना किया.बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर अक्सर सेलेब्स अपने अनुभव साझा करते नजर आते हैं.

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने अपने साथ हुए ऐसे ही अनुभव के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि कई बार उन्हें इसका सामना करना पड़ा.उन्होंने बताया, ”इस तरह के लोग हर जगह हैं.