इस अभिनेत्री ने छुपकर की थी शादी .

90 के दशक की टॉप हीरोइनों में से एक जूही चावला अपनी अदाकारी के साथ साथ अपनी चुलबुली अदा और मुस्कान के लिए जानी जाती हैं। साल 1984 में मिस इंडिया बनने के बाद से जूही ने करियर में कभी पलट कर नहीं देखा। बॉलीवुड में उनकी एंट्री फिल्म ‘सल्तनत’ से हुई जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

लेकिन दूसरी फिल्म  ‘कयामत से कयामत तक’ ने लोगों का दिल जीत लिया। जूही की दूसरी फिल्म इतनी जबरदस्त हिट हुई कि उनकी झोली में एक के बाद एक हिट फिल्में आने लगीं। 11 सालों में जूही बॉलीवुड की टॉप हीरोइन बन गईं। लेकिन अचानक ही जूही ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से गुपचुप तरीके से शादी कर ली। इस शादी से न सिर्फ फिल्मी सितारों को झटका लगा बल्कि जूही के फैंस भी हैरान रह गए। लोगों ने तो यहां तक कहना शुरू कर दिया था कि जूही ने पैसे के लिए अपनी उम्र से बड़े आदमी से शादी की है। चलिए जानते हैं कैसे और क्यों जूही ने गुपचुप की शादी।

जूही चावला की पहली मुलाकात जय से तब हुई थी, जब उन्होंने फिल्मों में काम करना भी शुरू नहीं किया था। ये मुलाकात थोड़ी देर के लिए ही हो पाई थी और उसके बाद उनकी कोई बात नहीं हुई। सालों बाद जूही और जय अपने कॉमन दोस्त की डिनर पार्टी में दोबारा मिले थे। इसके बाद राकेश रोशन कि फिल्म ‘कारोबार’ के दौरान जूही को राकेश रोशन ने अपने दोस्त जय से मिलवाया था। इसके बाद जय अक्सर शूटिंग के दौरान अपने दोस्तों से मिलने पहुंच जाते थे। जूही से भी उनकी दोस्ती गहरी होती चली गई लेकिन इसमें रोमांटिक रिश्ते जैसा कुछ नहीं था।