इस एक्ट्रेस ने छोड़ा ‘कुमकुम भाग्य’, जानकर चौक जाएगे आप

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) जल्द ही फैन्स को गुड न्यूज देने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी का ये आखिरी महीना चल रहा है।

पूजा बनर्जी इन दिनों टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में रिया के किरदार में नजर आती हैं। ऐसे में अब उन्होंने कुमकुम भाग्य को छोड़ने का फैसला ले लिया है। बीते सोमवार को ही पूजा बनर्जी ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है। इस दौरान कुमकुम भाग्य की पूरी टीम ने उन्हें एक खूबसूरत सरप्राइज दिया और को-स्टार्स का प्यार देखकर पूजा बनर्जी भी काफी इमोशनल हो गईं।

पूजा बनर्जी ने अपने फेयरवेल पार्टी की एक झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई है। सामने आए इस वीडियो में एक्ट्रेस रेहाना पंडित रो रही हैं और पूजा उन्हें चुप कराती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए पूजा बनर्जी ने एक लम्बा चौड़ा इमोशनल कैप्शन दिया है।

एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘इस खूबसूरत सफर के लिए कुमकुम भाग्य की टीम का शुक्रिया। सेट पर मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान मुझे स्पेशल फील कराने से लेकर मुझे प्यार करने के लिए मैं पूरी टीम की शुक्रगुजार हूं।’ इसी के साथ पूजा बनर्जी ने पूरी टीम के साथ-साथ बालाजी टेलीफिल्म्स और एकता कपूर का शुक्रिया अदा किया है।