इस एक्ट्रेस को हुआ कोरोना वायरस, रिपोर्ट निकली, अब इस हालत में…

यह चिंता का विषय है कि न केवल मोहिना बल्कि उनके परिवार के 4 अन्य सदस्य भी कोरोना संक्रमित हैं। जी हां, मोहिना के अलावा उनके ससुर और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, मोहिना के पति सुयश, जेठानी आराध्या और उनके पांच साल के बेटे श्रेयांश के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आई हैं।

 

जबकि, सतपाल महाराज के बड़े बेटे श्रद्धा के सैंपल को फिर से जांच के लिए भेज दिया गया है। इसके अलावा, उनके घर में काम करने वाले 17 कर्मचारियों को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है, जो वर्तमान में एम्स ऋषिकेश में भर्ती हैं।

7 परिवार के सदस्यों के साथ मोहिना कुमारी ने COVID-19 का परीक्षण किया! आपको बता दें कि शनिवार को सतपाल महाराज की पत्नी और मोहिना की सास अमृता रावत को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

जिसके बाद महाराज और उनके परिवार के सभी सदस्यों के साथ निवास में काम करने वाले सभी कर्मचारियों के सैंपल लिए गए थे। स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा लिया गया।

कुल मिलाकर, 41 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए, जिनमें से 22 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि की गई। इस बारे में जानकारी मिलने के बाद सोशल मीडिया पर काफी हलचल मची हुई है.

लोग महिना और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हाल ही में, मोहिना कुमारी ने भी इस बुरे दौर में सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश लिखा।कोरोना वायरस ने दुनिया भर में तबाही मचाई है।

यह संक्रमण न तो गरीब को देखता है और न ही किसी अमीर को , यह हर किसी को प्रभावित करता है। इतना ही नहीं, बल्कि बड़ी-बड़ी हस्तियां भी इसकी चपेट में आ रही हैं.

हां कुछ दिनों पहले कोरोना के कारण प्रसिद्ध संगीत संगीतकार की मृत्यु हो गई, अब टीवी धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी भी कोरोना पॉजिटिव होगयी है