इस एक्टर ने मुसलमानों को देश की हर परेशानी की वजह बताते हुए शेयर किया ये विडियो, लोगो के बीच मचा हडकंप

‘बिग बॉस’ से लेकर फिल्‍मों में नजर आ चुके एक्‍टर एजाज खान मुसलमानों को देश की हर परेशानी की वजह बताने जैसे विषय पर बोलते हुए नजर आ रहे हैं. एजाज का जैसे ही यह वीडियो सामने आया, लोगों का गुस्‍सा सोशल मीडिया पर फूटने लगा और अब कई लोग एजाज खान को अरेस्‍ट करने की मांग कर रहे हैं. ट्विटर पर #अरेस्ट_एजाज_खान नंबर 1 ट्रेंड बना हुआ है.

एजाज का ये लाइव लगभग 9 मिनट का है, जिससे 67 हजार बार से ज्‍यादा शेयर किया गया है और खबर ल‍िखे जाने तक 20 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. अपने इस वीडियो में एजाज महाराष्‍ट्र सरकार की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने अपने इस वीडियो में बांद्रा स्‍टेशन पर जमा हुई भीड़ के इकट्ठे होने के पीछे भी राजनीति का हाथ बताते हुए कहा कि मुसलमानों को ग्रुप पर ये मैसेज भेजे गए कि ट्रेने चलेंगी.

उन्‍होंने कहा कि ऐसा इसलिए किया गया क्‍योंकि उद्धव ठाकरे और आदित्‍य ठाकरे का काम इन लोगों से देखा नहीं जा रहा. एजाज ने कहा कि जो लोग इस देश में हिंदू-मुसलमान कर रहे हैं कोरोना उन्‍हें ही जगाने के लिए आया है. हम साफ कर दें कि एजाज खान के इस वीडियो में उन्‍हें अभद्र भाषा और टिप्‍पणियां की हैं इसलिए हम ये वीडियो नहीं लगा रहे हैं.