इस एक्टर ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- गरीब लोग पूरी जिंदगी…

नई दिल्ली ।। CORONA से बचाव के लिए PM MODI ने 24 मार्च को जनता को संबोधित करते हुए 21 दिनों के लॉकडाउन के घोषणा की थी लेकिन उसके बाद गरीब लोगों को इसका बड़ा खामियाजा भी भुगतना पड़ा। हजारो की संख्या में भूखे-प्यासे लोग अपने घर जाने के लिए रोडों पर दिखाई दिए। उसके बाद PM MODI ने मन की बात कार्यक्रम में लॉकडाउन के चलते हुई परेशानी के लिए माफी मांगी जिसपर अब बॉलीवुड अभिनेता Kamaal R Khan ने निशाना साधा।

Kamaal R Khan अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वो सामाजिक और राजनीतिक से जुड़े मुद्दों पर अपने विचार हमेशा ही रखते रहते हैं। एक बार उन्होंने लॉकडाउन पर कई सारे ट्वीट्स किेए हैं और पीएम मोदी की दो सबसे बड़ी गलतियां बताई है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि आखिरकार पीएम मोदी ने माफी मांग ही ली लेकिन ये काफी नहीं है। गरीब लोग पूरी जिंदगी इस दर्द को नहीं भूल पाएंगे।

Kamaal R Khan ने नोटबंदी और लॉकडाउन को पीएम मोदी की दो सबसे बड़ी भूल बताया। साथ ही उन्होंने ट्वीट कर ये भी कहा कि लॉकडाउन गलत नहीं है, ये पूरी तरह से सही है लेकिन इसे बताने के 24 घंटे बाद किया जाना चाहिए था ताकि लोग 21 दिनों के लिए अपनी व्यवस्था कर पाते।

इसके अलावा कमाल ने पीएम केयर फण्ड पर भी निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मैं हैरान हूं कि पहले से ही पीएमएनआरएफ था तो फिर मोदी जी ने अपना पर्सनल पीएम केयर फण्ड क्यों शुरू किया और इसमें सभी इतना लंबा डोनेशन क्यों दे रहे हैं? जबरदस्त!