कोरोना से बगैर डरे यहाँ के लोग कर रहे है ये, दुकानों पर खत्म हुए कंडोम

एक अखबार के मुताबिक ब्रिटेन में कोरोना के खौफ के बीच दवा दुकानों में मास्क और सैनिटाइजर की कमी हो चुकी है। इसके अलावा अब वहां पर कंडोम की भी कमी हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना के कारण लोग घरों में बंद हैं। ऐसे में सभी कंडोम भी खरीदकर स्टॉक में रख रहे है।

ब्रिटेन की ही तरह चीन में भी कुछ ऐसी ही स्थिति है। लोग मास्क और सैनिटाइजर के साथ कंडोम खरीद कर स्टॉक में रख रहे है। चीन में कई मेडिकल स्टोर्स में कंडोम के शेल्फ खाली पड़े हैं।

वहीँ दूसरी और ईरान में भी मेडिकल स्टोर्स में कंडोम नहीं मिल रहे है। बता दें कि कोरोना वायरस एक कारण लोग घरों में बंद हैं। ऐसे में अचनाक ही मार्केट में कंडोम की डिमांड बढ़ गई है।

में तेज़ी से फैल रहे कोरोना वायरस का खौफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। लोग अपने ही घर में लॉकडाउन हो गए है। बहुत से लोगों ने तो पूरे महीने का अनाज, दवाइयां और अपने अपने कामो की चीज़ें घर में भर के रख दी हैं।

दुनिया में अभी तक 10000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में भी अभी तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है। इस वायरस के कारण मार्केट में मास्क और सैनिटाइजर की कमी हो गई है। लेकिन अब एक ऐसी चीज़ की कमी देखने को मिल रही है जिसको सुनकर आप भी सोच में पढ़ जायँगे।