26 जून से वरुण धवन करने जा रहे ये काम , जानकर फैसं हुए हैरान

फिल्म ‘भेड़िया’ एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है जिसे अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगे। इस से पहले ऑडियंस ने कृति और वरुण को एक साथ रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में देखा है.

 

फिल्म को दिनेश विजन प्रोडूस कर रहे है और यह उनकी हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की फिल्म जैसे स्त्री, रूही और मुंझा की लीग की फिल्म है। फिल्म में आप वरुण को पूर्णिमा के दिन भेड़िये के रूप में बदलते हुए देखेंगे। फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज़ होगी।

इसके साथ साथ, वरुण राज मेहता की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जुग जुग जियो में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी नजर आएंगे। फिल्म को करन जोहर, हीरू यश जोहर और अपूर्व मेहता ने प्रोडूस किया है।

कोविड की सेकंड वेव ने देश को पूरी तरह से हिला दिया था लेकिन अब धीरे धीरे केस कम हो रहे है और ज़िन्दगी एक बार फिर से नार्मल होनी शुरू हुई है। फिल्मों की शूटिंग एक बार फिर से शुरू होंगी और वरुण धवन अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग करेंगे फिर से शुरू।

फिल्म की शूट 26 जून से शुरू होगी। टीम ने पहले लगातार एक महीने से भी ऊपर फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में पूरी की थी। फिल्म को लगभग 90 प्रतिशत रियल लोकेशन यानी की अरुणाचल प्रदेश के जंगल और पहाड़ो में शूट किया जा चुका है।

अब फिल्म का फाइनल शेड्यूल शूट होना है। फिल्म की शूट अब मुंबई में 26 जून से शुरू होगी और पूरी टीम सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए ही शूट शुरू करेगी।