आदित्‍य ठाकरे को लेकर अमृता फडणवीस ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

अमृता ने ट्विटर पर लिखा कि कुकून के अंदर रहने वाला कीड़ा कभी जिंदगी की भाषा नहीं समझेगा उसे हमेशा पूर्वजों के तैयार की गई रेशम के अंदर रहना पड़ेगा अपने आराम के लिए।

 

मुझे हमेशा महाराष्ट्र बीजेपी के और देवेंद्र फडणवीस के किए गए संघर्षों पर गर्व है। अमृता इस ट्वीट पर शिवसेना प्रवक्‍ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि आपकी कही गई बात ज्यादातर लोग समझ नहीं पाएंगे। प्रियंका ने ट्वीट में वर्षा बंगले पर लिखी गयी बात का भी जिक्र किया।

बता दें कि उत्तर कर्नाटक के कलबुर्गी में 16 फरवरी को संशोधित नागरिकता कानून विरोधी रैली को संबोधित करते हुए मुंबई से एआईएमआईएम के पूर्व विधायक पठान ने कथित तौर पर कहा था, ‘हमें एक साथ मिलकर आगे बढ़ना होगा।

हमें आजादी लेनी होगी, जो चीजें मांगकर नहीं मिलती उसे छीनना पड़ता है, याद रखिए…हम 15 करोड़ हो सकते है लेकिन 100 करोड़ पर भारी हैं।’

काफी आलोचना के बाद पठान ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली थी। इसी का जवाब देते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि वारिस पठान के बयान पर शिवसेना ने चूड़ी पहन ली है बीजेपी ने नहीं।

महाराष्‍ट्र की राजनीति में ‘चूड़ी’ को लेकर घमासान मचा हुआ है। बीजेपी और शिवसेना आमने-सामने हैं। दरअसल हुआ ये कि मंगलवार को आजाद मैदान में बीजेपी के कार्यक्रम में देवेंद्र फडणवीस ने वारिस पठान को घेरते हुए कहा कि शिवसेना ने चूड़ी पहन रखी है बीजेपी ने नहीं। इसी बयान को लेकर विवाद शुरू हो गया।

आदित्‍य ठाकरे ने ट्वीट कर अपना विरोध जताया और फडणवीस से माफी मांगने के लिए कहा। आदित्य ठाकरे ने कहा कि चूड़ियां वो महिलाएं पहनती हैं .

जो बेहद मजबूत होती हैं। ये बयान उन महिलाओं का अपमान है। अब फडणवीस की पत्‍नी अमृता फडणवीस उनके समर्थन में उतर आई हैं।