सामने आया सनी लियोनी का ये विडियो , टॉपलेस होकर लेटी रहीं…

बॉलीवुड की बोल्ड और ब्यूटिफुल एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों में जमकर व्यस्त हैं. वह आए दिन अपने शूटिंग सेट के बिजी शड्यूल से टाइम निकालकर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सनी की इन पोस्ट्स में वह अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखने की पूरी कोशिश करती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने टॉपलेस (Sunny Leone Topless Video) होकर एक ऐसा सेल्फी वीडियो बनाया है जिसे देखकर लोगों को यकीन नहीं आ रहा है.

दरअसल, इस वीडियो में सनी लियोनी (Sunny Leone) पेट के बल लेटी हुई हैं. उनके चेहरे पर कई सारे चोट के निशान नजर आ रहे हैं. लेकिन इसके बाद का नजारा और भी दंग करने वाला है. क्योंकि उनकी पीठ पर लोग कुछ करते नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि ये सनी की मेकअप टीम है जो फाइट सीन को लेकर उन्हें रेडी कर रही है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने अपने फैंस के दिमाग में आ रहे सारे सवालों के जवाब दे दिए हैं. उन्होंने लिखा है, ‘एजेंट M घायल, जानना चाहते हैं कि उसके साथ क्या हुआ? तो अनामिका आ रहा है 10 मार्च को MX प्लेयर पर.’ तो इस कमेंट से साफ हो चुका है कि यह वीडियो ‘अनामिका’ की शूटिंग के दौरान का है.