वायरल हुआ नेहा कक्कड़ का ये विडियो , देख लोगो को नहीं हो रहा विश्वास

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है उसमें वो अपने ही गाने ‘खड़ तैनू मैं दस्सा’ पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नेहा क्यूटनेस की दुकान लग रही हैं। जिसे पोस्ट करते हुए नेहा कैप्शन में लिखती हैं – ‘इस गाने के लिए इंस्टाग्राम रील्स पर क्या जबरदस्त रिस्पांस मिला. आप सभी का धन्यवाद’।

इस दौरान नेहा ने बहुत ही प्यारा से नीले रंग का सलवार सूट पहन रखा है। इस वीडियो को नेहा क्यूट एक्सप्रेशन देते हुए रोने भी लग जाती हैं जिसमें भी वो बेहद क्यूट लगती हैं। दरअसल, नेहा ने इस गाने के बोल के हिसाब से सारे सटीक एक्सप्रेशन दिए हैं। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

ये कोई पहली बार नहीं है जब नेहा का कोई वीडियो इतना धदमाल मचा रहा हो। इससे पहले भी नेहा ने अपने पोस्ट्स के जरिए फैंस को बेहाल करने का काम किया है।

बॉलिवुड की फेमस और यूथ की फेवरेट सिंगर नेहा कक्कड़ अकसर चर्चा में बनी रहती हैं। नेहा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

फैंस को भी नेहा की हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। शायद यही वजह है कि उनकी हर तस्वीर और वीडियो के सामने आते ही वो तेजी से वायरल होने लग जाते हैं।

ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है। नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनकी सादगी और उनकी क्यूटनेस एक बार फिर फैंस का दिल जीत रही है।