IPL से पहले इन दो खिलाडियों ने कहा अलविदा, जानकर लोगो में मचा हडकंप

रैना इंडिया की तरफ से टेस्ट, वनडे व T20 तीनों फॉर्मेट में इंटरनेशनल शतक बनाने वाले पहला भारतीय बैट्समैन बने थे। वहीं वनडे में डेब्यू करने के 5 साल के उपरांत वर्ष 2010 में उनको अपना पहला टेस्ट मैच खेलने मिला था।

 

श्रीलंका के विरुद्ध ही रैना ने अपना पहला टेस्ट मैच खेला था। रैना ने CSK के कैप्टन माही व साथियों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो में अंबाती रायडु व केदार जाधव भी दिखाई दे रहे

माही के साथ लंबे वक़्त तक खेलने वाले सुरेश रैना ने अपने पूर्व कैप्टन के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला लिया। बाएं हाथ के इस धुरंधर बैट्समैन ने साल 2005 में श्रीलंका के खिलाफ महज 19 वर्ष की आयु में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था। हैं।

चोट व बेकार फॉर्म से जूझ रहे रैना टीम में जगह बनाने के लिए प्रयत्न कर रहे थे। धौनी के संन्यास की समाचार आने के कुछ वक़्त के बाद ही उन्होंने भी एक फोटोज शेयर कर पूर्व कैप्टन को धन्यवाद बोला व उनकी साथ यात्रा करने की बात कह डाली।

टीम इंडिया के अनुभवी बैट्समैन सुरेश रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा बोल दिया है। IPL प्रारम्भ होने से पहले CSK के दो धुरंधरों ने संन्यास का एलान कर सबको चौंकाया है।