विराट कोहली समेत इन दिग्गज खिलाड़ियों ने दी ईद की बधाई, साथ में कही ये बात

कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी आगे आए. दोनों ने इस मुश्किल वक्त में लोगों को राहत देने के मकसद से 7 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा था.

जिसे बाद में बढ़ाकर 11 करोड़ रुपये कर दिया. बता दें कि बुधवार तक 11 करोड़ रुपये जुटा भी लिए गए. विराट और अनुष्का ने भी दो करोड़ रुपये दान दिए हैं. इस राशि का इस्तेमाल देश में कोरोना संक्रमितों की मदद और ऑक्सीजन की सप्लाई में सहायता के लिए किया जाएगा.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक खास मैसेज भी शेयर किया और साथ ही कोरोना के इस मुश्किल दौर में सभी से सुरक्षित रहने की भी अपील की.

विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- इस मुश्किल समय में ईद का यह मुबारक प्योहार सभी के लिए प्यार, शांति और खुशी लाए. ईद मुबारक. सुरक्षित रहिए.’

घातक कोरोना वायरस से देश में बड़ी संख्या में लोग परेशान हैं और हर रोज 3 लाख के करीब मामने सामने आ रहे हैं. हालांकि पॉजिटिविटी रेट कम हुआ है और इसे एक बड़ी राहत के तौर पर देखा जा रहा है.

दुनियाभर में ईद (EID 2021) का त्योहार हर्षाेल्लास के साथ मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), अफगानिस्तानी क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan), पाकिस्तान के बाबर आजम (Babar Azam) समेत दुनियाभर के तमाम दिग्गज खिलाड़ियों ने अपने चाहने वालों को बधाई संदेश सोशल मीडिया के माध्यम से भेजा है.

आईपीएल (IPL) के 14वें सीजन के स्थगित होने के बाद से विराट समेत अन्य खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट आए हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं.