सोशल मीडिया पर वायरल हुई धोनी की ये तस्वीर , शूटिंग करते आए नज़र

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद इन दिनों एक विज्ञापन की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। धोनी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया के मेंटॉर बने थे, जिसके लिए उन्होंने एक रुपये भी फीस नहीं ली।

टूर्नामेंट के पिछले महीने ही समापन होने के बाद धोनी का हाल में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के साथ विज्ञापन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में ‘कालीन भैया’ का रोल निभाने वाले पंकज त्रिपाठी ने धोनी के साथ मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में विज्ञापन की शूटिंग की है।

धोनी के बचपन के दोस्त सीमांत लोहानी (चिट्टू भैया) ने अपने इंस्टाग्राम से फोटो शेयर की है। लोहानी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘एसआरएमबी की शूटिंग के दौरान’ खबरों की मानें तो लोहानी बचपन से ही धोनी के दोस्त रहे हैं।

धोनी पर बनी फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में लोहानी अहम किरदार में रहे हैं। सोशल मीडिया वायरल इस फोटो पर फैन्स भी कमेंटस कर रहे हैं। इस फैन ने धोनी और पंकज त्रिपाठी के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ”टू लीजेंडस इन वन फ्रेम’