‘गुमशुदा’ हुए भाजपा के ये सांसद, गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र में लोगो ने लगाए ऐसे पोस्टर व की ये अपील

 गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के सांसद Sunny Deol को ‘गुमशुदा’ बताने वाले पोस्टर उनके ही संसदीय क्षेत्र में लगाए गए हैं। सन्नी देओल (Sunny Deol) के संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पठानकोट में यह पोस्टर्स दिखाई दिए हैं। इन पोस्टर्स को सार्वजनिक स्थलों पर लगाया गया है। जिसमें लिखा है ‘गुमशुदा की तलाश…MP Sunny Deol’, इन पोस्टर्स के लगने के बाद गुरदासपुर की राजनीति एक बार फिर गरमाने की आशंका पैदा हो गई है। बता दें की फिल्म अभिनेता Sunny Deol ने राजनीति में पहली बार हाथ आजमाएं हैं। इस बार उन्होंने भाजपा के टिकट पर गुरदासपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। यहां से उन्होंने बड़े अंतर से जीत भी हासिल की थी।

बता दें कि पिछले दिनों भी Sunny Deol उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब वह डेरा बाबा नानक में करतारपुर कॉरिडोर के काम की प्रगति देखने पहुंचे थे। उस वक्त उन्होंने वहां सिर्फ आधा घंटा गुजारा था। सन्नी देओल के इस छोटे से दौरे पर पंजाब के सहयोग मंत्री और डेरा बाबा नानक से विधायक सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था सन्नी देओल को गुरुनानक देव जी से जुड़े शहरों के विकास के लिए अपनी सांसद निधि से पैसा देना चाहिए, लेकिन उनका इस ओर ध्यान ही नहीं है।

गौरतलब है कि सन्नी देओल पहली बार राजनीति में उतरे हैं। उन्होंने पिछले साल संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ को 85 हजार से ज्यादा वोटों से हरा दिया था।