राजस्थान रॉयल्स का ये खिलाड़ी पहुंचा अस्पताल, पूरी खबर जानकर चौक जायेंगे आप

आईपीएल बंद होने के बाद चेतन साकरिया का पूरा समय घर और अस्पताल के चक्कर काटने में गुजर रहा है। वह सुबह 9 बजे से 2 बजे तक अस्पताल की बेंच पर बैठे रहते हैं।

साकरिया अपने पिता को लेकर काफी चिंतित हैं क्योंकि उनके पिता को शुगर है। कुछ महीने पहले ही साकरिया आईपीएल की वजह से करोड़पति बन गए।

बता दें कि चेतन साकरिया को 1.20 करोड़ रुपए में राजस्थान रॉयल्सने खरीदा था।आईपीएल बंद होने के बाद चेतन साकरिया का पूरा समय घर और अस्पताल के चक्कर काटने में गुजर रहा है।

वह सुबह 9 बजे से 2 बजे तक अस्पताल की बेंच पर बैठे रहते हैं। साकरिया अपने पिता को लेकर काफी चिंतित हैं क्योंकि उनके पिता को शुगर है। कुछ महीने पहले ही साकरिया आईपीएल की वजह से करोड़पति बने थे.

चेतन साकरिया ने कहा कि लोग कह रहे हैं कि आईपीएल को रोक बंद करो, मैं उन्हें कुछ कहना चाहता हूं, परिवार में मैं अकेला कमाई करने वाला हूं। मेरी कमाई का एकमात्र जरिया क्रिकेट है।

मैं अपने पिता को अच्छा इलाज इसलिए दे सकता हूं क्योंकि मैंने आईपीएल से पैसा कमाया है। अगर यह टूर्नामेंट एक महीने नहीं हुआ होता तो मेरे लिए काफी मुश्किल होती। मैं गरीब परिवार से आता हूं, पूरी जिंदगी मेरे पिता टेंपो चलाते रहे, लेकिन आईपीएल की वजह से मेरी पूरी जिंदगी बदल गई।

चेतन साकरिया ने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे राजस्थान रॉयल्स की ओर से अपनी फीस का एक हिस्सा कुछ ही दिन पहले मिल गया था। मैंने इस पैसे को तुरंत घर ट्रांसफर कर दिया था, इस मुश्किल समय में यह पैसा मेरे परिवार के बहुत काम आया।

आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले चेतन साकरिया के पिता कोरोना संक्रमति हैं। चेतन साकरिया के पिता गुजरात के भावनगर जिले में भर्ती हैं। आईपीएल के सस्पेंड होने के बाद चेतन साकरिया पीपीई किट पहनकर अपने पिता को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं।

कोरोना संक्रमित होने के बाद साकरिया के पिता कांजीभाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले हफ्ते चेतन साकरिया को फोन पर इस बात की जानकारी दी गई थी कि उनके पिता कोरोना संक्रमित हैं और अस्पताल में भर्ती कराया गया है।