Mahindra Scorpio पर मिल रहा ये भारी डिस्काउंट, जानें सबकुछ

कंपनी अपनी एक्सयूवी Mahindra XUV700 को जल्द ही मार्केट में लॉन्च करने वाली है. अप्रैल के इस ऑफर पर सबसे बड़ा डिस्काउंट कंपनी अपने इस एक्सयूवी पर दे रही है.

कंपनी की बेस्ट सेलिंग मॉडल्स में शामिल एसयूवी Bolero पर भी कंपनी भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है, खबरों के अनुसार कंपनी जल्द ही इसके नए मॉडल को लॉन्च करने वाली है.

कंपनी ने अपनी इस एसयूवी पर 3,500 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है. वहीं इस एमपीवी पर 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

Mahindra Scorpio -Mahindra की एसयूवी Scorpio शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रो में काफी पॉपुलर है, कंपनी ने इसका कुछ महीने पहले ही इसका अपडेटेड वर्जन को लॉन्च किया था.

सूत्रों के अनुसार कंपनी इसके नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को भी जल्दी ही मार्केट में लेकर आने वाली है. कंपनी इस एसयूवी पर 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4,500 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस के साथ 10,000 रुपये की कीमत का एक्सेसरीज भी दे रही है.

जिसमे 36,800 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 9,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट के साथ साथ 15,000 रुपये की कीमत की एक्सेसरीज भी दे रही है.

अप्रैल में तकरीबन सारी कंपनियों ने अपने वाहनों की कीमत में वृद्धि की थी. वही दूसरी ओर महिंद्रा अपने एसयूवी पर भारी डिस्काउंट दे रहा है. अगर आप भी अप्रैल में गाड़ी लेने की सोच रहे है.

तो आपके लिए ये शानदार मौका है. महिंद्रा अपने कुछ लोकप्रिय एसयूवी जैसे की Scorpio और Bolero की खरीद पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. इस डिस्काउंट में कैश डिस्काउंट के साथ साथ एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस भी दिया जा रहा है. तो आइये हम आपको बताते है इस ऑफर के बारे में विस्तार से.