मारुति की इन कारों पर मिल रहा ये शानदार ऑफर, होगी इतने हजार रुपए की बचत

मारुति सुजुकी की छोटी और बेहद ही पसंद की जाने वाली कार मारुति ऑल्टो पर फिलहाल कंपनी 35000 रुरए तक का ऑफर दे रही है। इसमें सरकार कर्मचारियों को केंद्र सरकार की अनाउंसमेंट के मुताबिक एलटीसी का फायदा मिल सकता है।

 

Maruti Celerio per मारुति की एक बेहद ही चर्चित हैचबैक कार है। सेलेरियो को भी 40,000 रुपए के बेनिफिट के साथ खरीदी जा सकता है। इसके अलावा वैन ईको पर भी 40,000 रुपए का ऑफर मिल रहा है।

देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर में कड़ी प्रतिस्पर्धा है, इसके बावजूद मारुति की कारों का एकतरफा बाजार है। साथ ही मारुति अपने ग्राहकों को अच्छा-खासा डिस्काउंट भी देता है, इस कारण भी कार खरीदने के शौकीन लोग मारुति को कारों को पसंद करते हैं।

हाल ही में मारुति ने अपनी सभी सीएनजी कारों पर कई शानदार बेनिफिट ऑफर किए हैं। इस ऑफर का फायदा उठाकर आप 45000 रुपए तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा यदि आप सरकारी कर्मचारी हैं .

तो और भी ज्यााद बेनिफिट हो सकती है। इस ऑफर में एस-सीएनजी बेस्ड कारें खरीद सकते हैं। इन कारों में आपको फैक्ट्री फिटेड एस-सीएनजी (S-CNG) सिस्टम मिलता है, साथ ही अगर सरकार कर्मचारी इस ऑफर के तहत कार खरीदतें हैं तो एलटीसी बोनान्जा ऑफर का फायदा भी मिल सकता है।