इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने कपड़ो के चलते होना पड़ा सरेआम शर्मशार, नंबर 7 के तो टॉप में ही चला गया इनका हाथ, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रैस को फैशन आइकन माना जाता है। करोडो लोग इनके फैशन को फोलो करते है. युवा इनके फैशन की कॉपी करने की कोशिश करते है. लेकिन कई बार खुद इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने कपड़ो के चलते सरेआम शर्मशार होना पद जाता है. बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस वार्डरॉब मैलफंक्शन का शिकार हो चुकी है जब उनकी ओप्प्स मोमेंट की तस्वीरे कैमरे में कैद हो गई.

1.दीपिका पादुकोण

 

टॉप बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी एक्टिंग का लोहा बनवाया है, वे हॉलीवुड में भी काम कर चुकी है. लेकिन कई बार उन्हें अपनी ड्रैस के कारण शर्मिंदा भी होना पड़ा है।

 

2.सोनम कपूर

 

सोनम कपूर ने हाल ही में मुंबई में एक समारोह में भाग लिया। लेकिन इस बार उन्होंने गलत ड्रैस चुन ली। बाद में इस ड्रेस पर किये गए एक पत्रकार के कमेंट पर काफी हंगामा भी हुआ.

3.आलिया भट्ट

नई जनरेशन की सबसे फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इतनी कम उम्र में भी कई हिट फिल्मे दी है. एक बार जब हम्प्टी शर्मा ने दुल्हन को उठाया तो दुर्भाग्य से वह पारदर्शी पजामा पहने हुई थी और सब कुछ दिख गया।

4. परिणीति चोपड़ा

 

हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने एक इवेंट में अपना जलवा बिखेरा था. उऩ्होने इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस पहनी थी जिसमें वे खुद अनकंफर्टेबल फील करने लगी थीं. फिर कुछ देर बाद ही वे वहां से निकल गईं और उन्हें अपनी ड्रेस बदलनी भी पडी़ थी.

 

5.कंगना रानौत

कंगना रानौत को बॉलीवुड क्वीन कहा जाता है, उन्हें बॉलीवुड में अपने दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है. जिनकी ड्रैसिंग और हेयर स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन ये भी ऐसे मोमेंट से अपने आप को नही बचा पाई.

 

6.करीना कपूर खान

 

बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री रही करीना कपूर खान भी कई बार ऐसी स्थिती का सामना कर चुकी हैं। जब उन्हें अपनी ड्रेस चुनने में गलती कर दी और पब्लिक में शर्मशार होना पड़ा.

7.कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ वर्तमान समय के बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री है। कई बार शूट के दौरान उन्हें ऐसी स्थिती का सामना करना पड़ा है। ये तस्वीर एक अवार्ड फंक्शन के परफॉरमेंस की है जहा उनकी कुछ ओप्प्स मोमेंट की तस्वीरों ने उन्हें शर्मिंदा कर दिया.

 

8.गौहर खान

 

गौहर खान भी कई बार सबके सामने शर्मिंदा हो चुकी हैं। गौहर खान बिग बॉस विनर भी रह चुकी है और कई फिल्मो में भी उन्होंने कम किया है.

9.सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की अभिनेत्री सुष्मिता सेन 40 के पार हो चुकी हैं, वे मिस यूनिवर्स भी रह चुकी है. अभी भी उनकी सुंदरता में कोई कमी नही है। देखिए उन्हें भी कैसे सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा था।

 

10. काम्या पंजाबी

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. वे एक इवेंट में गईं थीं और अपनी सीट पर बैठी थीं लेकिन जैसे ही वे उठीं उनका जींस खिसक गई और जो हुआ आप तस्वीर में देख सकते हैं.