कोरोना की चपेट में आया बीजेपी का ये नेता, अस्‍पताल में हुए भर्ती

अस्‍पताल ने उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्‍टि की है। दिल्‍ली के साकेत मैक्‍स असपताल में फिलहाल इनका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक पिछले चार दिनों से साकेत स्थित मैक्‍स अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती हैं। बताया जाता है कि ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया में कोरोना के लक्षण दिखे थे, जबकि उनकी मां में COVID-19 इंफेक्‍शन के लक्षण नहीं दिखे थे।

आपको बता दें कि इससे पहले कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब होने की जानकारी सामने आई थी। सीएम केजरीवाल को बुखार और गले में खराश की शिकायत थी।

इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी। आज सुबह कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए सीएम केजरीवाल का सैंपल भी लिया गया है।

अब इस वायरस के संक्रमण की चपेट में बीजेपी नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और उनकी मां भी आ गए हैं। मध्यप्रदेश के गुना से पूर्व सांसद और भाजपा के वरिष्‍ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को कोरोना हो गया है। उन्‍हें इलाज के लिए मैक्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

 चीनी वायरस कोरोना से भारत समेत दुनियाभर के 200 से ज्यादा देशों में कोहराम मचा है। भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण देश में तेजी से बढ़ता जा रहा है। रोज नए-नए मामले बढ़ रहे हैं।