बिग बॉस 13 के ये कंटेस्टेंट जल्द करेंगे एक दुसरे से शादी, इनका नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप…

बिग बॉस 13 में नजर आ चुके असीम रियाज शो के विनर नहीं बन पाए लेकिन दूसरे नंबर पर रहे। ऐसे में उन्होंने शो में हिमांशी खुराना से अपने प्यार का इजहार किया और अब वह बाहर आने के बाद हिमांशी से शादी करने के बारे में सोच रहे हैं। जी हाँ, हाल ही में उन्होंने बाहर आकर कहा कि वह हिमांशी के लिए अपने परिवार को मनाएंगे। जी दरअसल उनका परिवार हिमांशी को पसंद नहीं करता है। जी हाँ, वहीं इस बात का खुलासा असीम रियाज के भाई उमर रियाज भी कर चुके हैं। उमर ने माना था कि, उनका भाई अभी शादी करने के लिए काफी छोटा है।

ऐसे में बाहर आने के बाद असीम रियाज अपने पहले इंटरव्यू में इस बात का ऐलान कर दिया है कि, वह अपने परिवार को हिमांशी के खातिर मना कर ही रहेंगे। जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, ‘मेरा परिवर हिमांशी खुराना को जरुर अपना लेगा। वह बहुत खूबसूरत और समझदार लड़की है। उसमें कोई भी ऐसी कमी नहीं है जिसकी वजह से मेरा परिवार इस रिश्ते के लिए न सके। मेरा परिवार यह बात समझ चुका है।

तभी तो मैंने बाहर आते ही सबसे पहले सबकी मुलाकात हिमांशी खुराना से करवाई।’ इसी के साथ आगे असीम रियाज ने कहा, ‘ऐसा पहली बार हुआ है जब मैं किसी लड़की को लेकर अपने पिता के पास गया हूं। मैंने पापा से कहा कि, मैं हिमांशी खुराना से प्यार करता हूं। ये बात बताते हुए मुझको काफी गर्व हो रहा था। आज मुझे मेरे 10 साल की मेहनत का फल मिल गया है।’ वैसे असीम रियाज के इस बयान से तो साफ है कि, जल्द ही वह अपने परिवार को हिमांशी के खातिर समझा लेंगे और दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।