एक फैशन इवेंट में इन हसीनाओं ने दिखाया अपना अनोखा अंदाज़, महफिल में लगा दिए चार चाँद

मायानगरी में एक बार फिर फैशन का जलवा देखने को मिला। बीती रात अलग-अलग इवेंट में स्टार्स ने अपने स्टाइल और लुक से सुर्खियां बटोरीं। कोई सामने से कट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आया तो कोई मिनी फ्रॉक पहनकर।

एक एक्ट्रेस ने तो सिंपल जींस टॉप में सितारों की महफिल में चार चांद लगा दिए।

मौनी रॉय: कल रात एक इवेंट में मौनी रॉय ने शिमरी फ्रंट वाली लॉन्ग कट ड्रेस पहनी थी। बोल्ड शिमरी आउटफिट के साथ मौनी रॉय ने किसी भी तरह की जूलरी कैरी नहीं की। एक्ट्रेस ने न्यूड लिप शेड और स्ट्रॉन्ग आई मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है।

श्रुति हसन: एक्ट्रेस श्रुति हसन ने ब्लैक नेट ड्रेस में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया। फैशन नाइट में श्रुति हासन की ड्रेस से लेकर उनके बोल्ड लिप शेड तक ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

नुसरत भरूचा: एक्ट्रेस नुसरत भरूचा बीती रात इवेंट में मैरून रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। एक्ट्रेस की ड्रेस की स्लीव्स काफी यूनिक स्टाइल की थीं। नुसरत ने अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग लिप शेड भी लगाया था।

रकुल प्रीत सिंह: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में अपने फैशन का जलवा दिखाया। एक्ट्रेस बिना किसी तामझाम के न्यूड मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट करती नजर आईं।

सान्या मल्होत्रा: जवान की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने बटरफ्लाई शेप वाली ब्लैक ड्रेस में खूब सुर्खियां बटोरीं। सान्या ने शॉर्ट ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स पहनी थीं।

श्रिया सरन: दृश्यम फेम एक्ट्रेस श्रिया सरन स्टोन और स्टार्स से बनी शॉर्ट ड्रेस में अपना फैशन फ्लॉन्ट करती नजर आईं। श्रिया ने अपने लुक को बिना किसी हैवी ज्वैलरी के पूरा किया था।

मंदिरा बेदी: कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने भी अपना बोल्ड लुक दिखाया था। एक्ट्रेस ब्लू कलर की बोल्ड ऑफ-शोल्डर ड्रेस में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

रूपाली गांगुली: अनुपमा सीरियल फेम रूपाली गांगुली भी एक अवॉर्ड शो में परी लुक में पहुंचीं। रूपाली ने पीच कलर का लॉन्ग गाउन पहनकर अपना फैशन स्टाइल दिखाया।

मायानगरी में एक बार फिर फैशन का जलवा देखने को मिला। बीती रात अलग-अलग इवेंट में स्टार्स ने अपने स्टाइल और लुक से सुर्खियां बटोरीं। कोई सामने से कट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आया तो कोई मिनी फ्रॉक पहनकर।एक एक्ट्रेस ने तो सिंपल जींस टॉप में सितारों की महफिल में चार चांद लगा दिए।
मौनी रॉय: कल रात एक इवेंट में मौनी रॉय ने शिमरी फ्रंट वाली लॉन्ग कट ड्रेस पहनी थी। बोल्ड शिमरी आउटफिट के साथ मौनी रॉय ने किसी भी तरह की जूलरी कैरी नहीं की। एक्ट्रेस ने न्यूड लिप शेड और स्ट्रॉन्ग आई मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है।

श्रुति हसन: एक्ट्रेस श्रुति हसन ने ब्लैक नेट ड्रेस में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया। फैशन नाइट में श्रुति हासन की ड्रेस से लेकर उनके बोल्ड लिप शेड तक ने खूब सुर्खियां बटोरीं।