Monday , September 21 2020 18:58
Breaking News

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस , कही ये बड़ी बात, लोगों ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इन दिनों महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है, जहाँ कंगना ने आक्रामक रुख अपना रखा है.

 

वहीँ उन्होंने आगे कहा कि लोकतंत्र, मानव/संपत्ति की सुरक्षा Goondaism के साथ समझौता है? मुझे भारतीय होने पर गर्व है और हमेशा मुंबई में सुरक्षित महसूस की हूं, लेकिन अब… दुखी हूं. साथ ही उन्होंने हैशटैग DeathOfDemocracy भी अपने ट्वीट में लिखा है. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग शमिता की जमकर तारीफ कर रहे हैं.\]

हालांकि, बाद में बांबे हाई कोर्ट ने विध्वंस पर रोक लगाने का आदेश दिया. BMC की कार्रवाई के बाद से ही कंगना लागातार महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने अब ट्वीट कर कंगना रनौत के सपोर्ट में ट्वीट किया है. शमिता ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कंगना ने जो कहा है, मैं उनके गुण या अवगुणों में नहीं जाऊंगा. उनके पास बोलने की आजादी है, लेकिन जो हुआ वह चौंकाने वाला है और गलत है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इन दिनों महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है, जहाँ कंगना ने आक्रामक रुख अपना रखा है.

वहीँ कुछ लोग कंगना के अभद्र भाषा के इस्तेमाल पर सवाल खड़े कर रहे हैं. आपको बता दें कि दरअसल, बीएमसी 9 सितंबर के दिन अवैध स्ट्रक्चर को ध्वस्त करने के लिए बुलडोजर के साथ कंगना रनौत के ऑफिस में पहुंची. वहां पहुंच कर BMC के निर्देशनुसार जेसीबी से तोड़फोड़ की गई.

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!