कोरोना के चलते यूपी का ये जिला हुआ सबसे खतरनाक, अब तक मिले इतने मरीज

रोगी को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां सुबह उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। जिलाधिकारी ने बताया कि अब तक जिले में कोरोना वायरस संक्रमित तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

इससे पूर्व सेक्टर-22 में रहने वाले एक 60 वर्षीय बुजुर्ग और सेक्टर 66 में रहने वाले एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की संक्रमण से मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि जिले में अभी तक कुल 224 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें 135 लोग कई अस्पतालों में इलाज के दौरान ठीक हो कर घर जा चुके हैं।

जिलाधिकारी ने बताया कि 87 रोगियों का यहां के कई अस्पतालों में उपचार चल रहा है जबकि 452 लोगों को क्वारंटीन रखा गया है। बता दें कि उप्र में कुल कोविड-19 मरीजों की संख्या तीन हजार का आंकड़ा पार कर चुकी है। सोमवार की रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में लगभग 3600 लोग कोविड-19 की चपेट में हैं।

राज्य के गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना से संक्रमित एक शख्स़ की मंगलवार को मौत हो गई। इसके साथ ही जिले में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 3 हो गई है।

गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एल वाई ने मीडिया से बातचीत में बताया कि सेक्टर-19 के रहने वाले एक 60 वर्षीय बुजुर्ग कोविड-19 से संक्रमित थे।