कोरोना की चपेट में आए कांग्रेस के ये बड़े नेता, जानकर लोगो में मचा हडकंप

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वैक्सीनेशन शुरू होने पर रणदीप सुरजेवाला ने सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि आखिर सभी की टीकाकरण कब शुरू होगा.

रणदीप सुरजेवाला का सवाल था कि आखिर सरकार सभी के टीकाकरण की शुरुआत कब करेगी और गरीब तबके के लोगों के लिए हर जगह मुफ्त में टीकाकरण कराने की व्यवस्था क्यों नहीं है.

उन्होंने कहा आज सुबह कोविड-19 जांच के बाद पॉजिटिव पाया गया हूं. जो भी 5 दिन के अंदर उनके संपर्क में आया है वो अपना ध्यान रखें और खुद को सेल्फ आईसोलेट कर लें.

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला के अलावा भी कई राजनीतिक दल के नेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हाल ही में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से लगातार हालात बिगड़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटे के अंदर देश में रिकॉर्ड 2 लाख 16 हजार 642 लोग संक्रमित पाए गए.

पिछले साल कोरोना महामारी की शुरुआत से लेकर अब तक एक दिन में मिले संक्रमितों का ये सबसे बड़ा आंकड़ा है. इसी बीच कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए.रणदीप सुरजेवाला ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.