बीजेपी में शामिल हुई ये एक्ट्रेस , देख लोग हुए हैरान

ये कहते हुए कि वो पार्टी में पैसे, नाम या शोहरत के लिए नहीं आई थीं, उन्होंने लिखा है,”पार्टी में वरिष्ठ पदों पर बैठे कुछ लोग, जिनका ज़मीनी असलियत से कोई संपर्क नहीं या जिनकी जनता के बीच कोई पहचान नहीं, वो अपना हुकुम चला रहे हैं और मेरे जैसे लोग जो पार्टी में पूरी निष्ठा के साथ काम करना चाहते हैं, उन्हें दरकिनार किया जा रहा है”.

 

खुशबू वो ख़ुद को हमेशा से इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी का प्रशंसक बताती रही थीं और ये भी कहा था कि वे अपनी राजनीतिक पारी कांग्रेस से शुरु करना चाहेंगीं. उन्होंने अपने परिवार को भी कांग्रेसी बताया था.

वहीं खुशबू ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को संबोधित करते हुए अपने पत्र में लिखा है कि वो 2014 में ऐसे समय पार्टी में शामिल हुई थीं जब वो 2014 में लोक सभा चुनावों में हार के बाद अपने सबसे बुरी हालत में थी.

अभिनेत्री और राजनेता खुशबू सुंदर कांग्रेस पार्टी से इस्तीफ़ा देने के बाद बीजेपी में शामिल हो गई हैं. उनके इस्तीफ़े से पहले कांग्रेस ने भी उन्हें पार्टी प्रवक्ता के पद से मुक्त किए जाने की घोषणा की थी.

पार्टी के संचार मामलों के प्रभारी प्रणव झा ने एक बयान में कहा कि खुशबू सुंदर को अखिल भारतीय कांग्रेस समिति की प्रवक्ता के पद से तत्काल प्रभाव से मुक्त किया जाता है.