Honda की कारों पर मिल रही ये बड़ी छूट , खरीदने से पहले जाने पूरा ऑफर

Honda Amaze कार पर फिलहाल सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी अमेज पर 57044 रुपये का डिस्काउंट ऑफर दे रही है. हाल ही में लॉन्च हुई नई होंडा अमेज पर भी 18,000 रुपये तक की छूट मिल रही है. आपको बता दें कि इस कार की कीमत 6.32 लाख रुपये से शुरू होती है.

कंपनी की ओर से होंडा सिटी के पुराने और नए दोनों मॉडल्स पर छूट दिया गया है. जहां 4th जेनरेशन Honda City पर 22 हजार रुपये तक का डिस्काउंट है, तो वहीं 5th जेनेरेशन हौंडा सिटी पर 37708 तक का डिस्काउंट मिलेगा.

क्रॉसओवर कार पर लगभग 40 हजार का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. इसकी कीमत 8.76 लाख रुपये से शुरू होती है. बता दें WR-V में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन नहीं मिलता है.

अगर आप हौंडा कार लेने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है. Honda कंपनी अभी गाड़ियों पर 57 हजार तक का भारी डिस्काउंट दे रहा है. यह डिस्काउंट ग्राहकों को 30 सितंबर 2021 तक ही मिलेगा.

कार मेकर कंपनी होंडा कार्स की ओर से दिया गया यह डिस्काउंट चुनिंदा ही गाड़ियों पर मिल रहा है. जिसमें नई Honda Amaze से लेकर, पुराने Amaze, 5th जेनरेशन Honda City, 4th जेनरेशन Honda City, Honda WR-V, और Honda Jazz शामिल हैं.