इस खेल का कोई भरोसा नहीं कब कौन दोस्त बन जाए और कब कौन दुश्मन

बिग बॉस का सीजन 13 हर दिन कुछ नए आयाम बदल रहा है। इस खेल का कोई भरोसा नहीं कब कौन दोस्त बन जाए और कब कौन दुश्मन। इस समय शो में असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला का बॉन्ड काफी मजबूत माना जा रहा है। दोनों की दोस्ती को लोग पसंद भी कर रहे हैं। शो की शुरुआत से दोनों एक दूसरे को काफी सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन पहली बार दोनों झगड़ा करते दिखाई देंगे। वहीं शहनाज-आरती पहले ही सिद्धार्थ से दूर होकर पछता चुकी हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरे हैं। कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ और असीम एक दूसरे से झगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल असीम किसी बात को लेकर आरती पर गुस्सा कर रहे थे, जिसके बाद सिद्धार्थ उन्हें समझाने लगे कि बाकी कंटेस्टेंट्स के सामने आरती से इस तरह से बात ना करें।

असीम ने एक ना सुनी और उल्टा सिद्धार्थ पर ही बरस पड़े। दोनों के बीच हो रही इस गरमा-गरमी को देखते हुए शेफाली जरीवाला ने भी असीम को समझाने की कोशिश की। शेफाली ने भी कहा कि वो ऐसे चिल्लाकर बात ना करें। लेकिन असीम उनके ऊपर भी चिल्लाने लगे, जिसके बाद असीम ने सिद्धार्थ के सामने शहनाज को लेकर भी तंज कसा। देखना होगा कि इस झगड़े के बाद भी दोनों की दोस्ती बनी रहती है या दोनों के रिश्ते में दरार आ जाएगी।

शो को रोचक बनाने के लिए इस बार फिर ऐसा कुछ होने वाला है जिसे देख दर्शक भी हैरान रह जाएंगे। विशाल के पहुंचते ही आरती सिंह के साथ लिंकअप की चर्चा चल पड़ी। पहले तो शहनाज गिल आरती से पूछती हैं कि क्या ये वही विशाल है जिस पर उनका क्रश है। शहनाज की ये बात सुनकर आरती कहती हैं कि वो चुप हो जाएं वरना थप्पड़ मार देंगी। हालांकि इसी दौरान आरती मानती हैं कि हां ये वही विशाल है।

शहनाज के बाद विकास पाठक यानी हिंदुस्तानी भाऊ भी कहते हैं कि उन्होंने भी नोटिस किया कि विशाल चोरी छिपे आरती को देख रहे थे। आरती की टीम के बाकी सदस्य शेफाली, हिमांशी और आसिम उनसे कहते हैं कि वो विशाल को अप्रोच करें जिससे उनकी टीम भी मजबूत हो जाएगी। इन सबके बीच प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि शो में अब आरती और विशाल की शादी होने जा रही है।

जी हां, शो में आरती और विशाल की शादी होगी लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है। ये शादी घरवाले ही आपस में मजाकिया तौर पर करवाते हैं। शहनाज कहती हैं कि आप लड़के को लेकर आओ हम लड़की को लेकर आते हैं। इसके बाद विशाल आरती को फूल देते हैं और उनका घूंघट उठाते हैं। घर में आमतौर पर कंटेस्टेंट एक दूसरे से झगड़ते रहते हैं ऐसे में उन्होंने खुद को एंटरटेन करने का रास्ता खोज लिया। जाहिर है इससे खूब मनोरंजन होने वाला है।