Friday , September 25 2020 13:07
Breaking News

फेसबुक के जरिये दोस्त बने युवक ने महिला के साथ किया ये काम , घर पर आकर…

युवती का आरोप है कि दिसम्बर 2018 में फेसबुक के माध्यम से राहुल से मुलाकात हुई। बात का सिलसिला आगे बढ़ा तो राहुल 10 फरवरी 2019 को जन्मदिन पर घर आया।

 

 

मुझे धमकी भी देता है मैं शादी नही करुंगा मेरी मम्मी शादी के लिये तैयार नहीं हैं मेरे कई बार बोलने पर राहुल ने मेरे साथ बतमीजी करी और गाली गलौज किया।

मुझे जान से मारने की धमकी भी दी, फिर राहुल जनवरी 2020 में घर आकर पापा से बात की।उन्हें विश्वास दिलाया कि पापा अब शादी की तैयारी करो में अप्रैल में आकर शादी करुंगा और फिर यह भी बोला कि मुझे तू चंडीगढ़ चल हम दोनों वहां शादी करेंगे।

मुझे पूरा विश्वास दिलाकर चंड़ीगढ़ ले गया। लेकिन वहां भी ऐसा कुछ नहीं हुआ और राहुल ने अपने बड़ी मम्मी के घर मुझे बहु कहकर ले गये थे। वहां सबसे मिलवाया और मेरे साथ वहां भी शारिरिक संबंध बनाए।

इसके बाद राहुल ने कहा कि अब से हम दोनों पति-पत्नी है और पति-पत्नी की तरह रहेगें। राहुल ने मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। मेरे बार बार मना करने पर मुझे यही भरोसा दिलाया कि मैं तुझसे ही शादी करुंगा।

घर पर शारीरीक संबंध बनाए और मसूरी में फरवरी माह 2019 में और अप्रैल में और मई में भी संबंध बनाए। पिछले साल 2019 में महिला हेल्पलाइन मे भी मैंने अपना केस दर्ज किया था और वहां पर हमारा राहुल द्वारा पत्र भेजने पर हमारा समझौता हो गया।

राहुल ने फिर से मुझे पूर्ण रूप से विश्वास दिलाया कि मैं शादी करने के लिये तैयार हूं। पहले बोला दिसम्बर 2019 में करुंगा फिर अप्रैल 2020 में शादी करुंगा, लेकिन जब मैंने राहुल के 15 जून 2020 को शादी के लिये फोन किया तो राहुल ने मना कर दिया बोला कि में शादी नहीं करुंगा।

फेसबुक के जरिये दोस्त बने युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और फिर विवाह से मुकर गया। मामले में कैंट कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओ में मुकदमा दर्ज किया है।

युवती का आरोप है कि दिसम्बर 2018 में फेसबुक के माध्यम से राहुल से मुलाकात हुई। बात का सिलसिला आगे बढ़ा तो राहुल 10 फरवरी 2019 को जन्मदिन पर घर आया।

इसके कुछ दिन बाद राहुल ने मम्मी पापा से शादी की बात की। कहा कि अभी शादी नहीं तो हमारा टीका-सगाई करा दो। घरवालों के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि मम्मी पापा नेपाल रहते हैं।

जैसे ही ठीक लगेगा मैं उनको बुलाकर सब बात रखूंगा और अपने घरवालो को समझाउंगा। तब मेरी मम्मी ने बोला ठीक है राहुल के जबरदस्ती करने बार-बार पूर्ण विश्वास दिलाने पर 14 फरवरी को सगाई कर दी गई।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!