भैंस से परेशान युवक ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार, जाने हैरान कर देने वाला पूरा मामला

मध्यप्रदेश पुलिस के लिए लोगों की अजीबोगरीब डिमांड अब परेशानियों से का सबब बनता जा रहा है, क्योंकि जनसेवा के नाम पर पुलिस थाने में लोग अपनी अजीबोगरीब समस्याएं लेकर पहुंच रहे हैं।

इसका एक नजारा भिंड जिले के नया गांव पुलिस थाने में देखने को मिला। यहां एक युवक दूध न देने पर अपनी भैंस को लेकर पुलिस से मदद की गुहार लगाने पहुंच गया।

पुलिस थानों लोग अपने साथ हुई दुर्घटनाएं या अपराध जैसी समस्याएँ लेकर पहुंचते हैं लेकिन भिंड के नयागांव थाने में मदद मांगने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक भिंड के नयागांव में रहने वाले बाबूलाल जाटव की भैंस कुछ दिनों से दूध नहीं दे रही है। इस बात से परेशान होकर बाबूलाल पुलिस से मदद लेने नया गांव थाने में पहुंच गया। पहले युवक ने अपनी समस्या को लेकर पुलिस को एक आवेदन दिया और उसके कुछ देर बाद अपनी भैंस लेकर ही थाने पर पहुंच गया और पुलिस से भैंस दुहाने में मदद की गुहार लगाने लगा।

वहीं इस मामले पर डीएसपी हेडक्वार्टर अरविंद शाह ने बताया कि वह युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त नही था, लेकिन बहुत भोलाभाला था। उसने हाल ही में भैंस खरीदी थी लेकिन दूध ना देने पर गांव के किसी व्यक्ति ने टोटके के तौर पर पुलिस से मदद मांगने की सलाह दे दी। जिस वजह से वह आया था, उसे समझा बुझा कर वापस भेजा गया है, चूँकि वह पुलिस के पास मदद की अपेक्षा से आया था तो जो भी सम्भव होगा पुलिस उसकी मदद करेगी।

इस पूरे मामले में पुलिस के आला अधिकारी भी युवक की मदद करने का आश्वासन दे रहे हैं, लेकिन आखिर पुलिस की मदद कैसे करेगी? यह देखने वाली बात होगी कि खुद पुलिसकर्मी भैंस का दूध निकालेंगे। किस तरह युवक की मदद की जाएगी इस बात पर कसमकस बनी हुई है।