लव मैरिज से तंग आकर युवक ने रेलवे ट्रैक पर मांगे पूरी करने का किया विरोध व ऐसा न होने पर करेगा बड़ा विनाश

हाल ही में जुर्म का एक मामला उत्तर प्रदेश में मऊ जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां एक शख्स ने लव मैरिज से तंग आकर रेलवे ट्रैक काट दिया है। इस मामले में उसने अपनी मांग पूरी करने हेतु कहा है और पूरी न होने की स्थिति में उसने बड़ा विनाश करने की धमकी भी दे दी है।

मामले में व्यक्ति ने रतनपुरा रेलवे स्टेशन के पूर्वी रेलवे ट्रैक को काटा है एवं खबर है कि उसकी हरकत से रेल यातायात देर तक प्रभावित रहा है। मामले में समक्ष आई रिपोर्ट्स की माने तो, रतनपुरा रेलवे स्टेशन के पूर्व में खंभा 34/30, डगरा नंबर 21 के नजदीक 2 इंच तक रेलवे ट्रैक कटा हुआ पाया गया तथा उस कट के नजदीक एक खत भी मिला है जिसमें सिरफिरे आदमी ने लव मैरिज करके लाई गई पत्नी को वापस ले जाने की मांग की है।

मामले में उसने 50 करोड़ भी मांगे हैं एवं धमकी लिखी है कि 2दिन में उसकी मांग पूरी नहीं की गई तो इससे भी बड़ा विनाश होगा। मामले में खत लिखकर धमकी देने वाला व रेलवे ट्रैक काटने वाला व्यक्ति कौन है इसके संबंध में पता नहीं चल पाया है किन्तु जब यह वारदात सामने आई, उस वक्त इस ट्रैक से बलिया-शाहगंज पैसेंजर ट्रेन गुजरने वाली थी।

मामले में कहा जा रहा है उसे 50 मीटर पूर्व रोका गया था, नहीं तो बड़ी दुर्घटना होने की संभावना थी। वैसे रेलवे ने मामले को गंभीरता से लिया है एवं पुलिस अधीक्षक अनुराग की टीम ने मामले में छानबीनशुरू कर दी है।