महिला को किराए का रूम दिलाने बहाने युवक ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

आरोप है कि बताई गई जगह पर पहुंचने के बाद युवक महिला को दबोच कर अपने दो दोस्तों के साथ इलाके के सुनसान घर में लेकर गया। यहां उसके साथ गैंगरेप किया।

 

इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। पीड़िता थाने पहुंची और न्याय की गुहार लगाते हुए केस दर्ज करवाया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और उसे मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है।

महिला किराए के मकान में रहती है, वह किसी दूसरे मकान में रहने के लिए रूम की तलाश में थी। एक युवक ने उसे रूम दिलाने का झांसा देते हुए रात 9 बजे कमरा दिखाने के लिए बुलाया।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया है। एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है। मामला फतनपुर थानाक्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, महिला का पति काम के सिलसिले में दूसरे राज्य में रहता है।

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में विवाहिता से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि किराए का रूम दिलाने के बहाने तीन युवकों ने महिला को एक सुनसान घर में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। किसी तरह थाने पहुंची पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।