योगी सरकार ने यूपी में लागू किया ये, कहा 19 मार्च तक होगा…

एक बड़ा सर्वे किया है, यह सर्वे एबीपी ने सी वोटर के साथ मिलकर किया है। कई दिनों तक चले इस सर्वे में लोगों से पूछा गया कि वह उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से कितने संतुष्ट हैं?

 

इस सर्वे के दौरान उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों के लोगों से अलग-अलग राय ली गई। लोगों का कहना था की सरकार किसानों के लिए कुछ नहीं कर रही, सरकार की ख़राब नीतियों से बेरोज़गारी बढ़ चुकी है।

कानून व्यवस्था सबसे ख़राब है। स्कूलों में शिक्षकों की कमी होती जा रही है। योगी आदित्यनाथ के बारे में 40% लोगों ने कहा कि वह सीएम के काम से संतुष्ट हैं, तो वहीं 26% लोगों का कहना था कि अगर कुछ मुद्दे को छोड़ दिया जाए तो सभी उनके काम से संतुष्ट हैं।

इस सर्वे के दौरान 35% लोगों ने सीएम के कामकाज पर आपत्ति जताई है। लोगों का कहना था की सरकार उत्तर प्रदेश में पूरी तरह विफल साबित हुई है। योगी आदित्यनाथ के कामकाज को लेकर आपके क्या विचार हैं.

अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के प्रसिद्ध गोरखनाथ मन्दिर के महन्त तथा राजनेता हैं एवं वर्तमान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री हैं।

इन्होंने 19 मार्च 2017 को प्रदेश के विधान सभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की बड़ी जीत के बाद यहाँ के 21वें मुख्यमन्त्री पद की शपथ ली।

वे 1998 से 2017 तक भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया और 2014 लोकसभा चुनाव में भी यहीं से सांसद चुने गए थे।