प्रतापगढ़ मे केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने किया ये काम , साथ मे केशव प्रसाद मौर्य ने की ये अपील

विधानसभा 2022 के चुनाव में वोटरों को आकर्षित करने को लेकर हर पार्टी पूरा जोर लगा रही है. इसी क्रम में शनिवार को ब्राम्हण बहुल 248 प्रतापगढ़ विधानसभा के सुखपाल नगर में केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी भी पहुंचे.

जहां उन्होंने 309 करोड़ की लागत से बनने वाले 14 किमी के बायपास का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने यूपी की जनता से सीएम योगी और केशव प्रसाद मौर्य के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनाने की अपील की.

नितिन गडकरी ने प्रतापगढ़ के मंच से ब्राम्हणों को साधने की कोशिश की. इस दौरान गडकरी अटल बिहारी बाजपेयी का जिक्र करना भी नहीं भूले. गड़करी ने कहा कि आज हम अटल जी को याद कर रहे हैं.

अटल जी ने प्रधानमंत्री सड़क योजना का शुभारंभ किया था. प्रतापगढ़ सांसद संगमलाल गुप्ता ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया. सांसद ने सुखपाल से भुपियामऊ तक छह किमी की फोरलेन सड़क की घोषणा की. भुपियामऊ आरओबी पर चढ़ने उतने के लिए जंक्शन के निर्माण आदि की मांग की भी उन्होंने केंद्रीय मंत्री से रखी.

स्थानिय सांसद की मांग को केंद्रीय मंत्री गड़करी ने मंच से ही स्वीकृति की घोषणा कर दी. इस दौरान गौरीगंज से गडकरी के साथ आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2017 से बड़ी विजय चाहिए. केंद्र ने यूपी में 12 हजार किमी राष्ट्रीय राजमार्ग कि निर्माण किया है.

कार्यक्रम में यूपी की कैबिनेट मंत्री मोती सिंह ने केंद्रीय मंत्री व डिप्टी सीएम का स्वागत किया. उन्होंने कार्यक्रम के दौरान सरकार का जमकर गुड़गान किया. कार्यक्रम में प्रतापगढ़ विधायक राजकुमार पाल, विधायक धीरज ओझा, भाजपा जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्र समेत तमाम टिकट के दावेदार भी समर्थकों संग मौजूद रहे. कुछ टिकट के दावेदार तो हेलीपैड पर व मंच पर चढ़ने के लिए सुरक्षा कर्मियों से खुद को प्रत्याशी बताते रहे थे.