इस एक्ट्रेस को हुआ शादीशुदा अभिनेता से प्यार, फिर सरेआम किया ये काम

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि 1 दिन शो की शूटिंग के दौरान करण वोहरा की पत्नी बेला वोहरा सेट पर पहुंची थी। जब बेला सेट पर पहुंची तो समीक्षा करण के काफी ज्यादा नजदीक थी।

 

बेला को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने तुरंत समीक्षा के गाल पर एक थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद से करण वोहरा ने समीक्षा से काफी दूरियां बना ली और उनसे बातचीत भी बंद कर दी। और कुछ समय बाद उनका शो ‘जिंदगी की महक’ भी बंद हो गया.

निभाया था। अपने इस किरदार से समीक्षा टीवी जगत में बेहद मशहूर और लोकप्रिय हो गई थी। और जब ये धारावाहिक टीवी पर प्रसारित हो रहा था, तो उसी समय खबरें आई थी कि समीक्षा को अपने ही शो के अभिनेता करण वोहरा प्यार हो गया था। जो कि पहले से ही शादीशुदा थे इन दोनों की अफेयर की खबरें मीडिया में भी तेजी से वायरल होने लगी थी।

समीक्षा जायसवाल टीवी जगत की बेहद खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने ज़ी टीवी के बेहद मशहूर शो ‘जिंदगी की महक’ में महक का किरदार

बॉलीवुड हो या टीवी जगत आए दिन एक्टर्स के लव, अफेयर और तलाक की खबरें आती रहती हैं। और आज हम आपको टीवी जगत की ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिसे अपने ही सीरियल के शादीशुदा अभिनेता से प्यार हो गया था। तो आइए उस अभिनेत्री के बारे में जानते हैं।