शादी के बाद काजल अग्रवाल ने किया ये काम, सामने आई ये पहली तस्वीर

गौतम किचलू एक एंटरप्रेन्योर और एक इंटीर‍ियर डिजाइनर हैं. वह डिस्सर्न लिव‍िंग डिलजाइन शॉप के फाउंडर भी हैं. हाउस डिजाइन के अलावा गौतम किचलू की कंपनी फर्नीचर, डेकोर आइटम्स, पेंट‍िंग्स और अन्य हाउसहोल्ड सामान बेचती है. गौतम और काजल एक-दूसरे को काफी लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं.

 

इसी महीने के शुरुआत में एक्ट्रेस ने बिजनेसमेन गौतम किचलू संग अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी. काजल ने बताया था कि 30 अक्टूबर में वे दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. इससे पहले काजल अग्रवाल की मेहंदी सेरेमनी और बैचलर पार्टी की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं.

इन तस्वीरों में काजल रेड कलर के लंहगे में नजर आ रही है.  माथा पट्टी, कमरबंद और हैवी नेकलेस उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं जबकि गौतम ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी हुई है.

काजल और गौतम की शादी मुंबई के एक होटल में हुई है. बिजनेसमेन गौतम किचलू संग अपनी शादी की अनाउंसमेंट काजल ने इस महीने की शुरुआत में की थी. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू की दुल्हन बन गई है. दोनों की शादी मुंबई के होटल में हुई.

कोरोना संकट की वजह से इनकी ज्यादा लोग शरीक नहीं हो सकते सिर्फ घरवाले ही इस दौरान मौजूद थे. सोशल मीडिया पर काफी दिनों से इन दोनों की शादी को लेकर चर्चाएं जोरों पर थीं. काजल और गौतम की वरमाला की फोटो सामने आ गई है और आते ही वायरल भी हो गई है.