महिला ने सरकार से की लॉकडाउन हटाने की मांग, कहा पति दिन रात बना रहा…

लॉकडाउन के चलते उसकी हालत इतनी खराब हो गई है कि उसे अपने घर से भागकर मजबूरी में अपने दफ्तर में जाना पड़ा। इसकी वजह है उसकी पति की s*x को लेकर बढ़ी मांग।

 

ये दिक्कत केवल एक महिला की नहीं है बल्कि कई महिलाओं की है जो अपने पति की हायर s*x ड्राइव से परेशान होती हैं। ये मामला अफ्रीकी देश घाना का है।

महिला दर्द बयान करते हुए कहा कि आपकी नींद खुली नहीं कि पति s*x के लिए तैयार। आपने वो भी कर लिया तो फिर खाना बनाइए, वो खाएगा, टीवी देखेगा और कुछ देर में ही उसे फिर s*x चाहिए, फिर s*x, फिर s*x॰॰॰हम लॉकडाउन में s*x लिए थोड़े रह रहे हैं.

हम तो अपनी स्वस्थ्य का ख्याल रखने के लिए लॉकडाउन में है ना? मेरा पति बहुत अधिक s*x कर रहा है। पीड़िता ने बताया कि यदि लॉकडाउन समाप्त नहीं किया जा सकता है तो उनके पतियों को काम पर भेजा जाए।
शादी के बाद बहुत सी औरतें इसलिए पति को मना नहीं कर पातीं क्योंकि उन्हें लगता है की पति को बुरा लगेगा। ऐसी सोच से बचें। अगर आपकी इच्छा नहीं है .
तो पति को मना जरुर करें। आपने मना करने में कमजोरी नहीं दिखनी चाहिए। अगर एक बार में आपके पति नहीं समझ पाते तो उन्हें खुले शब्दों में समझाएं की आपको उनके इस व्यवहार से तकलीफ हो रही है।

कोरोना वायरस  महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखकर ना केवल हिंदुस्तान ने बल्कि विश्व के कई देशों ने लॉकडाउन लागू कर दिया है।

अपने घर में अगर आप लॉकडाउन की वजह से कैद हैं तो भी थोड़ा दूरी बनाएं रखें। हर वक्त साथ बैठे रहने और पास रहने से कई बार वो आपके ना को ना नहीं समझ पाते।

हालांकि इस लॉकडाउन से दूसरी और बड़ी परेशानियां भी सामने आ रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां घाना देश की एक महिला लॉकडाउन के चलते अपनी परेशानी बता रही है।