आतंकियो को सेरेण्डर करने के लिए वार्निंग दे रही महिला ऑफिसर, कहा :’हमारे होते हुए तुम्हे फिक्र…’

जम्मू और कश्मीर के बटोत में शनिवार को सुरक्षाबलों  आतंकियों के बीच जमकर एनकाउंटर हुई. दरअसल, रामबन जिले में आतंकवादियों ने एक घर में घुसकर लोगों को बंदी बना लिया हालांकि, सेना ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया. इसी बीच एक महिला ऑफिसर का वीडियो सामने जिसमें वह आतंकियो को सेरेण्डर करने के लिए बोल रही है. इस महिला ऑफिसर का नाम है अनिता शर्मा.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कहती हैं कि ओसामाओसामा तुम्हारी सबसे बात करवा दी जाएगी, तुम बाहर आ जाओ. वह आगे कहती है कि हमारे होते हुए तुम्हे फिक्र करने की कोई आवश्यकता नहीं है. तुम्हें कोई नहीं छुएगा. आ जाओ बाहर. सिविलियन को पहले बाहर भेज दो. सारे हथियार भी उन्हें के साथ बाहर भेज दो.

समय समाप्त होने के बाद वह कहती हैं कि ओसामा तुम्हे 15 मिनट का टाइम दिया गया था वह समाप्त हो चुका है. बाहर आ जाओ. इतने कहने के बाद भी आतंकवादी बाहर नहीं आते है  सेना फिर उन्हें एनकाउंटर के दौरान मार गिराती है. जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू और कश्मीर के रामबन जिले में सेना ने तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है.
दरअसल, आतंकवादी यहां एक घर में घुस गए थे  वहां लोगों को बंधक बना लिया था. इसके बाद सेना  आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर हुई सेना ने आतंकवादियों को मार गिराया लेकिन इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया. बाद में बंधकों को भील छुडाया गया.