किरायेदार से प्यार होने पर महिला ने किया ये काम, साथ सोये पति को…

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पत्नी रीना देवी को हिरासत में ले लिया है। जबकि आरोपित प्रेमी मनीष हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया।

 

आरोप यह भी है कि पहले पत्नी रीना ने अपने पति राजेश सिंह को जेल भी भिजवा चुकी है क्योंकि वह उसके अवैध संबंधों का विरोध करता था।

हालांकि अभी यह मामला कोर्ट में चल रहा है। लेकिन इस बार पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटा दिया। पूरी घटना जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के नजीरपुर की घटना है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक राजेश बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था और अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ अहियापुर के नाजिरपुर इलाके में रहता था।

मृतक राजेश मनीष को घर छोड़ने के लिए कह चुका था। राजेश का मनीष से झंझट भी हो चुका था, लेकिन हर बार रीना बीच में आकर उसका बचाव करती थी।

एक बार तो मनीष के बहकावे में ही रीना ने राजेश पर गलत आरोप लगाकर जेल भिजवा दिया था। बीती रात पति-पत्नी नीचे वाली मंजिल पर सोए थे जबकि बच्चे ऊपर सो रहे थे। रात करीब तीन बजे मनीष चाकू लेकर उनके कमरे में दाखिल हो गया।

कमरे तक पहुंचने के लिए मनीष को दो दरवाजों से गुजरना पड़ा. कमरे में पहुंचते ही मनीष ने बिस्तर पर सो रहे राजेश सिंह पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया।

बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान रीना भी उसी बिस्तर पर मौजूद थी, लेकिन उसनें न तो शोर मचाया और न ही पुलिस को घटना की जानकारी दी।

वहीं आरोपित मनीष वारदात को अंजाम देकर फरार हो। इसके बाद रीना ने रोना-धोना शुरू कर दिया। लेकिन उसने अपने बच्चे या पुलिस को इतनी बड़ी वारदात की जानकारी नहीं दी।

राजेश का तीन मंजिला मकान है, जिसमें कई सारे किरायेदार रहते हैं। बताया जा रहा है कि करीब दो साल से आरोपित पत्नी रीना को अपने एक किरायेदार मनीष से अवैध संबंध चल रहा था। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच काफी विवाद चल रहा था।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है, जहां पत्नी की बेवफाई के चलते पति को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

पत्नी पर आरोप है कि किरायेदार के साथ प्यार में पागलपन में उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। बता दें कि मृतक पति को 20 से 25 बार चाकू मारा गया है। मृतक की शिनाख्त राजेश सिंह की रूप में हुई है।