मथुरा जिले में बीमार प‎ति की सैलरी लेने ऑफिस गई पत्नी तो मालिक ने की स्टाफ की छुट्टी और फिर…

मथुरा जिले में एक म‎हिला का मजदूर प‎ति लगभग एक माह से बीमार था उसके इलाज के ‎लिए वह अपने प‎ति के साथ जहां उसका प‎‎ति काम करता था वह वहां उसके साथ मजदूरी लेने गई तभी उसके मालिक ने म‎हिला के साथ बलात्कार ‎किया। इसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद उसे मेडिकल जांच के लिए हॉस्पिटल भेज गया।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रवि त्यागी ने बताया, ‘‘महिला की तहरीर पर ईंट भट्टा मालिक राजकुमार के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का डॉक्टरी मुआयना कराया जा रहा है।’’

उन्होंने बताया कि सुरीर गांव में कार्तिक नामक युवक एक ईंट भट्टे पर काम करता था। करीब एक महीने से वह बीमार था। इलाज और घर खर्च के लिए भट्टे के मालिक से उसने अपने बकाया 43 हजार रुपये मांगे और यह राशि लेने के लिए अपनी पत्नी को वहां भेजा।

उन्होंने बताया ‎कि, भट्टे के मालिक ने महिला से बलात्कार किया और मुंह खोलने पर उसे तथा उसके पति को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित का दावा है कि उन्होंने अगले ही दिन नौ अगस्त को थाने जा कर शिकायत दर्ज करानी चाही लेकिन उन्हें भगा दिया गया था। लेकिन, थाना परिसर में ही आत्मदाह के प्रयास की घटना के बाद दबाव में पुलिस ने पुनः शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु की।