पति के लिए ये काम कर पत्नी ने कर ली आत्महत्या, रिश्तेदारों पर लगाए ये इल्जाम

‘I Love You दीपकजी’ यह वो शब्द हैं जो एक विवाहिता ने आखिरी बार अपने पति के लिए लिखे। इसके बाद इस महिला ने आत्महत्य कर ली। महिला ने अपने सुसाइड नोट में अपने सुसराल के लोगों पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। मामला राजस्थान के भरतपुर जिले का है।

21 साल की इस महिला की मौत से उसके परिजन स्तब्ध हैं। मृतक महिला का नाम आरती बताया जा रहा है और 30 अप्रैल को आरती की शादी की पहली सालगिरह थी। लेकिन उससे पहले ही इस महिला ने मौत को गले लगा लिया।

होली के बाद से ही यह महिला अपने पीहर यानी सेवर थाना क्षेत्र के गुंडवा गांव में रह रही थी। बताया जा रहा है कि महिला का अपने ससुराल पक्ष के लोगों से झगड़ा चल रहा था और इसी विवाद की वजह से वो अपने मायके में रहती थी।

आरती ने सोमवार की दोपहर आत्महत्या कर ली। अपनी मौत से पहले आरती ने जो सुसाइड नोट लिखा है उसमें उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने लिखा – मेरे मरने का जिम्मेदार घर में से कोई नहीं है। मुझे मरने पर मजबूर मेरी ननद ने किया है। उसने मेरी और मेरे पति की लड़ाई करा दी और मुझे ससुराल से भगा दिया। मुझे और मेरे घरवालों को गाली दी।

मुझसे मेरी सारी चीजें छीन ली और मुझे फोन पर धमकी दी कि अब तुझे ससुराल में नहीं आने दूंगी। इसमें मेरे पति का कोई दोष नहीं है। उसने तो बहन के कहने पर मुझसे झगड़ा किया। मेरी मौत के जिम्मेदार मेरी ननद और जेठ हैं। सोना और ओमप्रकाश।

आरती ने सुसाइड नोट में आगे लिखा- और मुझसे कोई गलती हुई हो तो मुझे माफ कर देना। मैं मेरे पति से बहुत प्यार करती हूं और मरने के बाद भी करती रहूंगी..I Love You दीपकजी। बहरहाल अब इस मामले में आरती के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी टेंशन की वजह से अपना ससुराल छोड़ यहां आ गई थी। आरती की ननद और जेठ उसे प्रताड़ित किया करती थीं। आरती के साथ मारपीट भी की गई है। बहरहाल अब इस मामले में पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।