रात में दवा खाकर सोए सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए हैरान कर देने वाली पूरी खबर

सिद्धार्थ शुक्ला अपने माता-पिता के साथ मुंबई के ओशिवारा में रहते थे। उन्हें शा्म को अपनी मां के साथ टहलते देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला रात में कोई दवा लिए थे। रात में दवा खान के बाद सोए तो फिर सुबह उठे ही नहीं। इस बात को लेकर कई तरह की आशंकाएं व्यक्त की जा रही हैं जिसपर परिवारवालों की प्रतिक्रिया आई है।

परिवावालों ने किसी भी तरह की आशंकाओं को खारिज किया है। उनका मानना है कि अभिनेता की मौत हार्ट अटैक से हुई है। सिद्धार्थ सिर्फ 40 साल के ही थे। पिछले साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सबको सदमे में डाल दिया था। वहीं इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला जैसे फिट रहने वाले अभिनेता की हार्ट अटैक से मौत पर टीवी इंडस्ट्री सदमे में है।

शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं। उन्होंने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ धारावाहिक के साथ छोटे पर्दे पर उन्होंने कदम रखा और बाद में ‘जाने पहचाने से … ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’ जैसे धारावाहिकों में भी वह दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू’ से वह घर-घर में पहचाने जाने लगे।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत कूपर अस्पताल जाने से पहले ही हो चुकी थी शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं सिद्धार्थ को कल शाम अपनी अपनी मां के साथ टहलते देखा गया था

मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे। धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में निभाई गई उनकी भूमिका के लिए उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी।

रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला की मौत कूपर अस्पताल जाने से पहले ही हो चुकी थी। अभिनेता की मौत सुबह साढ़े 10 के करीब हुई। कूपर अस्पताल जाने के बाद उनके निधन की पुष्टि की गई।