Thursday , October 22 2020 4:07
Breaking News

तारा सुतारिया करने जा रही शादी, शेयर की ये फोटो

सूत्रों ने कहा कि रणबीर और आलिया की शादी होने के कोई संकेत नहीं थे। लेकिन उनके चचेरे भाई आदर जैन एक पारिवारिक व्यक्ति हैं और वह जल्द ही तारा सुतारिया से शादी करेंगे।

तारा सुतारिया करने जा रही शादी, शेयर की ये फोटो

अदार के बड़े भाई अरमान जैन ने पिछले साल ही अपनी प्रेमिका से शादी की थी। हालाँकि दोनों अपने करियर के शुरुवाती दिनों में है लेकिन बताया जा रहा है की दोनों की शादी में कोई बाधा नहीं है।

एक वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से बताया कि आदर जैन जल्द ही अपनी प्रेमिका तारा सुतारिया के साथ सात फेरे लेंगे। दोनों अपने वादे को लेकर गंभीर हैं और जल्द ही शादी करेंगे।

हालाँकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कपूर परिवार में , जहाँ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा हो रही है , ख़बरों की माने तो रणबीर के चचेरे भाई अदार जैन भी हैं जो शादी की खुशखबरी दे सकते हैं।

बॉलीवुड के लव बर्ड्स तारा सुतारिया और आदर जैन के फैन्स के लिए खुशखबरी है। खबरों के मुताबिक , तारा और अदार जैन जल्द ही शादी कर रहे हैं।

दोनों ने पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को आधिकारिक दर्जा दे दिया है , इसलिए इसमें कोई संदेह नहीं है। अब उनकी शादी की चर्चा हो रही है और प्रशंसक उनके इस निर्णय से खुश नजर आ रहे है।

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!