डोनाल्ड ट्रंप ने बताया कोरोना से ठीक होने का तरीका, बताया मैंने भी आजमाया…

आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप कोरोना वायरस की चपेट में खुद आ चुके हैं. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ट्रंप को के वॉल्टर रीड अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

 

उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई, लेकिन वे अभी भी कोरोना पॉजिटिव ही हैं. अस्पताल से लौटने के बाद उन्होंने यह पहला वीडियो संदेश जारी किया है.

अपने वीडियो संदेश में उन्होंने अस्पताल में दिए गए उपचार की जमकर प्रशंसा की व बोला कि अमरीकी नागरिकों को मुफ्त में दवाएं दी जाएंगी. वैसे डोनाल्ड ट्रंप डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

उन्होंने बोला कि इस रोग ने ही उन्हें अच्छा करने की दवाओं के बार में परिचित किया है. हालांकि ट्रंप ने एक बार फिर से कोरोना वायरस के लिए चाइना को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने बोला कि चाइना ने दुनिया को ये महामारी दी है, लेकिन उन्हें इसकी मूल्य चुकानी पड़ेगी.

पूरी दुनिया व अमरीका में लगातार कोरोना के मुद्दे बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच कोरोना वायरस से संक्रमित अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump Corona Positives ) ने एक बड़ा बयान दिया है. बुधवार को जारी अपने एक वीडियो संदेश में ट्रंप ने कोरोना वायरस को ‘ईश्वर का एक वरदान’ बताया है.

कोविड-19 महामारी ( Coronavirus Epidemic ) से पूरी दुनिया जूझ रही है व अमरीका इससे सबसे अधिक प्रभावित हुआ है. कोरोना की वजह से अमरीका में अब तक 2.16 लाख लोगों की मृत्यु हो चुकी है, जबकि 70.58 लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं.