Wagon R पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , जाने पूरा ऑफर

Wagon R LXI: साल 2008 मॉडल की अगर बात करें तो कंपनी यहां Wagon R LXI सेल कर रही है. पेट्रोल इंजन वाली इस कार को ग्राहको सिर्फ 1.4 लाख रुपए में खरीद सकते हैं. ये कार फर्स्ट ऑनर कार है. इस कार को दिल्ली से खरीदा जा सकता है जहां अब तक गाड़ी सिर्फ 50,541 किमी तक ही चली है.

दूसरा ऑप्शन भी मारूति की ही कार का है. कंपनी 2008 की Wagon R LXI मॉडल बेच रही है. पेट्रोल पर चलने वाली ये कार ग्राहक 1,45,000 रुपए की कीमत पर खरीद सकता है. ये कार भी फर्स्ट ऑनर ही है और सिर्फ 1,10,622 किमी का सफर तय किया है

जिन्हें सेकेंड हैंड मार्केट पर भरोसा नहीं है उन्हें बता दें कि मारुति भी सेकेंड हैंड कार बेचती है. कंपनी अपनी ट्रू वैल्यू स्टोर के जरिए अपनी पुरानी गाड़ियों को बेचती है.

इस प्लेटफॉर्म की मदद से कंपनी ने अब तक 40 लाख से ज्यादा पुरानी गाड़ियां बेच दी है. तो चलिए जानते हैं आपको कौन सा ऑप्शन मिल सकता है.

कोरोना महामारी के कारण अब हर ग्राहक अपनी पर्सनल गाड़ी में ट्रैवल करना चाहता है. ऐसे में सभी यूजर्स फिलहाल उन गाड़ियों को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं जिनकी कीमत कम है या जिनपर डिस्काउंट है.

इस बीच कई ग्राहक यहां सेकेंड हैंड कार भी ले रहे हैं. कोरोना महामारी में सेकेंड हैंड कार मार्केट दमदार प्रदर्शन कर रहा है. ऐसे में आज हम आपके लिए एक बेस्ट डील लेकर आए हैं. इस डील में आप मारुति Wagon R को सिर्फ 1.5 लाख रुपए में खरीद सकते हैं.