खेसारी लाल और एक्ट्रेस सहर अफशा के इस विडियो ने मचाया धमाल, तेजी से वायरल हो रहा विडियो

निर्देश रजनीश मिश्रा ने कहा कि फिल्म में दर्शकों को नयापन लगेगा. भोजपुरी समाज के लोग आज दुनिया भर में रहते हैं तो कहानी भी ग्लोबल होगी. हमने नए कॉन्सेप्ट के साथ उसी ग्लोबल कहानी को लेकर एक बेहतरीन फिल्म बनाने की कोशिश की है.

उम्मीद है सबको पसंद आएगी. फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा और सर्वेश कश्यप हैं. फिल्म में खेसारी लाल यादव और सहर अफशा के अलावा हिंडोला चक्रवर्ती, अनन्या, दीपक सिन्हा, अनुराधा और संजय महानंद मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ के प्रोड्यूसर अभय सिन्हा, निशांत उज्ज्वल और प्रशांत जम्मुवाला हैं. राईटर, डायरेक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर रजनीश मिश्रा हैं. फिल्म निर्माताओं ने कहा कि ‘प्यार तो होना ही था’ आज के जमाने की लव स्टोरी है.

जो युवाओं को बेहद पसंद आने वाली है. हमारी कोशिश रही है कि हम उन फिल्मों का निर्माण करें जिससे दर्शकों के मनोरंजन के साथ इंडस्ट्री भी बढ़े. हमारी फिल्में घर-परिवार के लोग साथ बैठकर देख सकते हैं. ट्रेलर जल्द रिलीज होगा.

 सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस सहर अफशा की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों के सामने दिखने वाली है. फिल्म का टाइटल है ‘प्यार तो होना ही था’ जिसे निर्देशक हैं रजनीश मिश्रा. इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है. रजनीश मिश्रा ने खेसारी लाल और सहर की केमेस्ट्री को शानदार तरीके से उभारा है.