विवादित टिप्पणी कर बुरे फंसे ये नेता , कहा महिलाओं की पतली कमर और…

एक शख्स मशीन की मदद से 40 लीटर दूध एक घंटे में निकाल सकता है. उस दूध को पीकर सभी महिलाएं बैलून की तरह मोटी हो रही हैं. पहले, महिलाओं की कमर पतली और कूल्हे 8 नंबर की तरह होते थे.

महिलाएं अपने बच्चे को कूल्हे पर संभाल सकती थीं. लेकिन, आजकल उनसे एक बच्चा संभल नहीं सकता क्योंकि उनका फिगर गैलन की तरह हो गया है. हमारे बच्चों का भी वजन बढ़ गया है.”

वायरल वीडियो में डीएमके उम्मीदवार को कहते हुए सुना जा सकता है, “महिलाएं विदेशी गायों का दूध पीकर मोटी हो रही हैं.” महिलाओं का मजाक उड़ाते हुए उम्मीदवार यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने अपने हाथ का इस्तेमाल भद्दा इशारा करने के लिए भी किया.

कार्यक्रम में मौजूद लोगों को ताली बजाते और हंसते हुए सुना जा सकता है. लियोनी ने कहा, “आप जानते हैं, गायों की कई किस्में होती हैं. फार्म में आपने विदेशी गायों को देखा होगा. लोग विदेशी गायों के लिए दूध देने की मशीन का इस्तेमाल करते हैं.

डीएमके नेता डिंडीगुल लियोनी कोयंबटूर में चुनावी रैली के दौरान विवादित टिप्पणी कर बुरे फंस गए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यूजर उनके खिलाफ पार्टी की महिला विंग प्रमुख और सांसद कनिमोझी से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. डिंडीगुल लियोनी ने महिलाओं की तुलना गायों से करते हुए उनको ‘गैलन’ की तरह बताया.