अमेरिकी संसद ने पीएम मोदी को बोला ये, कहा हुई बड़ी गलती

जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए अमेरिकी सांसद जॉर्ज होल्डिंग ने पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है. अमेरिकी सांसद ने गुरुवार को बोला है कि क्षेत्र में लंबे समय तक स्थिरता बनाए रखने के लिए यह एक बढ़िया निर्णय था  इसकी तारीफ होनी चाहिए.

नॉर्थ कैरोलाइना की दूसरी कांग्रेशनल डिस्ट्रिक्ट से सांसद जॉर्ज होल्डिंग ने बोला कि जम्मू और कश्मीर के लोग बेहतर डिजर्व करते हैं  इलाके में शांति  स्थिरता की जरूरत है.

उन्होंने बोला कि, “हमने देखा कि हिंदुस्तान की संसद ने उन प्रावधानों को हटा दिया जो प्रदेश के आर्थिक विकास में बाधा डाल रहे थे. कश्मीर धारा 370 द्वारा शासित किया जाता था, जो कि एक आउटडेटेड लॉ था. जम्मू और कश्मीर के लोग बेहतर डिजर्व करते हैं  पीएम नरेंद्र मोदी ने ठीक निर्णय लिया.

इसके अतिरिक्त जॉर्ज होल्डिंग ने पाक पर भी हमला बोला. उन्होंने बोला है कि, “पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठनों ने पोस्टर लगाकर लोगों को चेतावनी दी. ये आतंकवादी संगठन बॉर्डर पार से आतंकवाद फैला रहे हैं  आम लोगों  बच्चों पर हमला कर रहे हैं.” उन्होंने यह भी बोला कि हाल ही में आतंकवादियों ने प्रवासी मजदूरों को टारगेट बनाया था. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि हाल ही में यूरोपीय सांसदों के एक डेलिगेशन ने कश्मीर का दौरा किया था.