पिज्जा खाने के लिए दोनों दोस्त पहुंचे इस जगह 7 घंटे..जानकर आप भी रह जाएँगे दंग

ब्रिटेन में दो दोस्तों ने खाने के लिए कुछ ऐसा किया जो चर्चा का विषय बन गया. दोनों दोस्तों ने पिज्जा ( Pizza ) खाने के लिए 250 मील यानी कि 402 किलोमीटर का सफर तय कर ली.जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन के कारण हाउल शहर में मैक डोनाल्ड के सभी आउटलेट्स बंद हो गए थे. लेकिन फॉस्टफूड खाने के शौकीन दोनों दोस्त पिज्जा खाने के लिए पीटरबर्ग शहर ( Petersburg City ) पहुंच गए. पीटरबर्ग हाउल शहर से करीब400 किलोमीटर दूर है.

इस घटना में सबसे रोचक बात ये है कि दोनों दोस्तों ने पिज्जा से ज्यादा पेट्रोल पर खर्च कर दिया. दोनों दोस्तों के रयान हॉल व पैस्ले हैमिल्टन है. दोनों को इस बात का कोई पछतावा नहीं है कि उसने पिज्जा खाने से ज्यादा पेट्रोल में पैसे खर्च कर दिए.है.

बता दें कि हाउल से पीटरबर्ग की यात्रा के दौरान दोनों ने 27 यूरो (2261 रुपये) के ईंधन खर्च कर दिए. जब दोनों पीटरबर्ग पहुंचे तो आउटलेट्स पर अपनी बारी आने के लिए बहुत ज्यादा लंबा समय का इंतजार भी करना पड़ा. फिर दोनों दोस्तों ने चिकन मैकनट मील, लार्ज बिग मैक मील, दो कोक, दो डबल चीजबर्गर व एक फिलेट मछली का ऑर्डर दिया. सारे खाने के लिए उन्होंने 20 यूरो (1674 रुपये) का भुगतान किया.

रयान ने बोला कि हमने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि 15 मिनट के फास्टफूड के लिए 7 घंटे का सफर करना पड़ेगा. हालांकि उन्होंने बोला कि हमने बहुत ज्यादा इंजॉय किया व यदि भविष्य में कभी ऐसा मौका फिर मिला तो जरूर जाएंगे व ऐसा करेंगे.